X

IPL 2018: क्रिस गेल (104*) की इस हरकत की वजह से प्रीति जिंटा का खुला का खुला रह गया मुंह

IPL 2018: क्रिस गेल (104*) की इस हरकत की वजह से प्रीति जिंटा का खुला का खुला रह गया मुंह
क्रिस गेल (104*) के तूफानी शतक की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने गुरुवार को आईपीएल 2018 के 16वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 194 रन का लक्ष्य रखा है। पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 193 रन बनाए। गेल के साथ आरोन फिंच 14* रन बनाकर नाबाद डगआउट लौटे। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 63 गेंदों में एक चौके और 11 छक्को की मदद से नाबाद 104 रन बनाए।
 गेल ने 58 गेंदों में एक चौके और 11 छक्को की मदद से अपने टी20 करियर का 21वां शतक जड़ा। वह आईपीएल 2018 में सेंचुरी जमाने वाले पहले बल्लेबाज बने। गेल ने सिद्धार्थ कौल द्वारा किए पारी के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर एक रन लेकर अपने आईपीएल करियर का छठा शतक जमाया।
मोहाली: क्रिकेट के टी20 फॉर्मेट में बल्लेबाज जितने चौके और छक्कों की बरसात करे, मैच में रोमांच उतना ही बढ़ता जाता है. ऐसा ही नजारा इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच देखने को मिला जहां क्रिस गेल ने धमाकेदार पारी खेलते हुए चेन्नई के गेंदबाजों की नाक में दम करके रख दिया.
चेन्नई और पंजाब के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में क्रिस गेल ने आतिशी पारी खेलते हुए सबको हैरान कर के रख दिया. क्रिस गेल इस कदर अपने बल्ले से गेंद को मार रहे थे कि टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा का भी मुंह खुला का खुला रह गया. इस मुकाबले में क्रिस गेल ने धुआंधार पारी खेलते हुए 22 गेंद में अपना दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया और टीम की चार रन की जीत की नींव रखी. बाप ने बेटी के साथ की ऐसी हरकत और छत से कूद गई लड़की गेल ने अपनी तूफानी पारी में कई आसमानी शॉट लगाये. कैरेबियाई खिलाड़ी ने महज 33 गेंद का सामना करते हुए 63 रन ठोक डाले. इस दौरान क्रिस गेल ने 7 चौक और 4 शानदार छक्के भी लगाए. क्रिस गेल के इस तूफान के आगे मोहाली में चेन्‍नई की पूरी टीम बेबस नजर आ रही थी.

This??? #ChrisGayle #IPL #RCBvKXIP #cricket #ipl2018 #cricketment

A post shared by cricketment (@cricketment) on

वहीं गेल की बल्लेबाजी से पंजाब के फैंस में खुशी का माहौल था. गेल की धमाकेदार बल्‍लेबाजी देखकर स्‍टेडियम में मौजूद टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा काफी खुश थीं. प्रीति का आलम तो ये था कि गेल जब भी गेंद को हवा में खेलते तो प्रीति अपनी सीट से खड़ी हो जाती और खुशी से उछल पड़तीं. वहीं गेल के बल्ले से निकले एक शॉट में ऐसा शॉट भी आया जो काफी लंबा था. इस शॉट पर प्रीति के चेहरे का हाव-भाव बिल्कुल देखने लायक था. गेल के शॉट को देखकर प्रीति का मुंह खुला का खुला रह गया. प्रीति की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है.