चहल और कुलदीप ने 30 में से 21 विकेट हासिल किए

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल यह दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने साउथ अफ्रीका को बैकफुट पर ला खड़ा कर दिया है। आपको पता ही है कि जब से कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की टीम में जगह बनी है उसके बाद साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज खेलना ही भूल गए हैं ।

 

वनडे में हालत ऐसी हो गई है कि साउथ अफ्रीका के कुल 30 विकेट में से 21 विकेट इन दोनों ने अपने नाम की है । खुद साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज जे पी डुमिनी ने भी यह माना है कि यह दोनों बहुत खतरनाक साबित हो रहे हैं और यह दोनों खिलाड़ी मैच को एकतरफा बना दे रहे हैं ।

 

आप भी जानते हैं कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी इन दोनों के साथ मिलकर के एक तैयारी कर रहे हैं एक योजना बना रहे हैं जिसके बाद साउथ अफ्रीका बल्लेबाजी को पिंजड़े में जकड़ करके और उन को पवेलियन में भेजा जा रहा है।

 

इसके लिए महेंद्र सिंह धोनी और यह दोनों फिरकी गेंदबाजों को दाग देनी पड़ेगी । साथ ही कप्तान कोहली की भी तारीफ करनी पड़ेगी जो इन दोनों को मौका दे रहे हैं और इन दोनों का हौसला भी बढ़ा रहे हैं ।

 

दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि जो हमारे टीम के चयनकर्ता भी इन दोनों के परफॉर्मेंस के बाद बेहद आश्चर्यचकित रह गए हैं क्योंकि उन्हें अंदाजा नहीं था कि चहल और कुलदीप इस तरह से जा कर के और साउथ अफ्रीका में धमाल मचा सकते हैं । लेकिन उन्होंने यह कर दिखाया है और आगे भी ऐसी उम्मीद की जा रही है ।